निर्वाचन आयोग ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से ली औरंगाबाद में मतगणना की तैयारियों की जानकारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार विधानसभा आम निर्वाचन-2020 के सभी तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। अब मंगलवार यानी 10 नवंबर को मतगणना होनी है। इसी कड़ी में सोमवार को भारत निर्वाचन आयोग ने राज्य के सभी जिला प्रशासन के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर संबंधित जिलों में मतगणना के लिए की गई तैयारियों की जानकारी ली। इस दौरान आयोग की ओर से अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिए गए।

http://अब निजी नर्सिंग होम्स को भी उपलब्ध कराने होंगे प्रसव व मातृ स्वास्थ्य संबंधी आंकड़े

वीडियो कांफ्रेंसिंग में औरंगाबाद के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल समेत जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी भी शामिल हुए। आयोग के अधिकारियों ने उनसे भी औरंगाबाद के सभी छः विधानसभा सीटों की मतगणना के लिए की गई तैयारियों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

आयोग ने मतगणना से संबंधित सभी बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। वीडियो कांफ्रेंसिंग में भारत निर्वाचन आयोग और राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के औरंगाबाद के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी, जिले के सभी छः विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाची पदाधिकारी समेत ईवीएम सेल के नोडल अधिकारी और अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।