आर्थिक अपराध इकाई ने रफीगंज में की वैशाली के थानेदार के पैतृक घर पर छापेमारी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। आर्थिक अपराध इकाई(ईओयू) की टीम ने रविवार को वैशाली के थानेदार संजय कुमार के रफीगंज के हाजीपुर मुहल्ला स्थित घर पर छापेमारी की।

पटना से आई ईओयू की टीम ने करीब 4.30 घंटे तक छापेमारी की। छापेमारी में शामिल ईओयू की टीम के पदाधिकारियों ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर सिर्फ सर्च अभियान चलाया गया। विशेष जानकारी पटना के पदाधिकारियों द्वारा दी जाएगी। थानेदार संजय कुमार के चाचा रामप्रवेश सिंह ने बताया कि संजय फिलहाल पटना में मकान बनाकर रहते हैं। रफीगंज में पैतृक घर जरूर है लेकिन वह यहां नहीं रहते हैं। सिर्फ किसी कार्यक्रम मे आते है।

ईओयू की टीम के पदाधिकारियों ने थानेदार के बारे में पूछताछ की। सभी तरह की जानकारियां ली। यहां सिर्फ उनके नाम पर एक बाइक पाया गया। ईओयू की टीम सिर्फ उसी बाइक के कागजात लेकर रवाना हुई। जानकारी के अनुसार वैशाली के थानेदार संजय कुमार पर शराब माफियाओं से मिलीभगत कर अकूत संपति खड़ा करने का आरोप है। इसी मामले में ईओयू की टीम ने संजय कुमार के वैशाली, पटना एवं रफीगंज स्थित ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी अभियान में स्थानीय पुलिस भी शामिल रही।