पहले सड़क हादसे में दो भाईयों की हुई थी मौत, अब तीसरे भाई की भी रोड एक्सिडेंट में हुई डेथ, परिजनों पर टूटा दुःखों का पहाड़                  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पहले सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत हुई थी। अब तीसरे भाई की भी रोड एक्सिडेंट में मौत होने से परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल यह मामला औरंगाबाद के देव प्रखंड में ढ़िबरा थाना के बनुआ गांव के एक परिवार से जुड़ा है। बताया जाता है कि इसी परिवार का तीसरा और सबसे छोटा भाई सोनू चौधरी(32) किसी काम से बाइक से घर से निकला था। इसी दौरान बनुआ मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने नब्ज टटोलते ही उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। वही हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ढ़िबरा थाना की पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। 

सोनू ही था परिवार का इकलौता सहारा-

सोनू अपने परिवार का इकलौता सहारा था। वह किसी तरह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था लेकिन हादसे में उसकी मौत के बाद उसका परिवार बेसहारा हो गया है। 

सोनू के दो भाईयों की भी पहले सड़क हादसें में हुई थी मौत

हादसे के बाद मातमपुर्सी करने आए बनुआ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह सामाजिक कार्यकर्ता विशाल कुमार ने बताया कि सोनू के दो बड़े भाईयों की भी मौत सड़क हादसे में हो चुकी है। कहा कि सोनू के सबसे बड़े भाई अर्जुन चौधरी की मौत 14 साल पहले गुजरात में सड़क दुघर्टना में हो गई थी। वही दूसरे यानी मंझले भाई संजय चौधरी की मौत औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एनएच-19 पर मंजुराही मोड़ के पास बस व ट्रक के चपेट में आने से हो गई थी।  

बड़े भाई की मौत के बाद सोनू की कराई गई थी भाभी से शादी

सामाजिक कार्यकर्ता ने  बताया कि बड़े भाई अर्जुन चौधरी की सड़क हादसे में मौत के बाद सोनू की शादी परिजनों की सहमति पर उसकी भाभी से करवा दी गई थी। बड़े भाई से सोनू की भाभी की पहले से ही तीन बच्चियां थी। वही सोनू से शादी के बाद दो बच्चे हुए। बड़े भाई के बच्चियों में 18 वर्षीय पूजा कुमारी, 16 वर्षीय मुटरी कुमारी तथा 14 वर्षीय गुलाब जल शामिल है। वहीं शादी के बाद हुए सोनू के दो बच्चों में 8 वर्षीय अंशु कुमारी एवं 6 वर्षीय छोटू कुमार शामिल है। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि सोनू ही घर का एकमात्र सहारा था लेकिन अब उसकी भी मौत हो जाने से परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है।