डंपर ने मारी कार में जोरदार टक्कर, चालक की मौत, तीन घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर बारुण थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह डंपर द्वारा कार में धक्का मार देने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

मृतक कार का चालक है और उसकी पहचान उतर प्रदेश के गोरखपुर निवासी नंदकिशोर कुमार के रुप में की गई है। वही घायलों में अजय शाही, अनिरुद्ध सिंह एवं जुगनू शामिल है। जानकारी के मुताबिक सभी किसी कार्य को लेकर गोरखपुर से कोलकाता गए हुए थे। वापसी में सभी ने शनिवार की रात औरंगाबाद में विश्राम किया तथा रविवार की सुबह गोरखपुर के लिए कार से रवाना हुए।

जैसे ही कार बारुण थाना क्षेत्र में एक लाइन होटल के पास पहुंची, वैसे ही डंपर ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे एक डंपर से टकरा गई और दोनो डंपरों के बीच पीस कर रह गयी। इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। स्थानीय लोगों के मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया जहां नंदकिशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बारुण थाना की पुलिस ने डंपर को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।