पड़ोसी ने अपने घर के पास शराब की बोतल फेंकने से पिय्यकड़ को रोका, बदले में शराबी ने धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)।  शहर के सराय रोड में शुक्रवार को देर रात पिय्यकड़ पड़ोसी को अपने घर के पास शराब की बोतल फेंकने से मना करना एक गृहस्वामी को महंगा पड़ गया।

शराबी ने उल्टे ही धारदार हथियार से पड़ोसी पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके गले, सिर और अंगुली में गहरा जख्म हो गया है। घायल की हालत गंभीर है और उसका औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल मो. राजा(26वर्ष) शहर के सराय रोड स्थित गंज मुहल्ला का निवासी है।

घायल के परिजनों ने बताया कि मुहल्ले के प्यारे हसन का पुत्र मो. कलीम प्रतिदिन अपने साथियों के साथ शराब पीकर बोतल को हम लोगों के घर के आसपास फेंक दिया करता है। इसका बराबर विरोध के बावजूद उसकी हरकत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। बीती रात भी वह शराब पीकर आया और मना करने के बाद घर से निकलकर ईंट पत्थर फेंकने लगा और गाली गलौज करते हुए अचानक धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा है। पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।