बाइक दुर्घटना में चालक की मौत, सहयोगी घायल

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा-मेहंदिया पथ पर हसपुरा थाना क्षेत्र में पीरू-रघुनाथपुर मोड़ के पास सोमवार को देर शाम हुए एक सड़क हादसे में बाइकर की मौत हो गई।

मृतक की पहचान मकबूलपुर- गहना गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह(50वर्ष) के रूप में की गई है। वही सड़क हादसे में बाइकर के साथ रहे अरवल जिले के पीठो गांव निवासी राम इकबाल साव(35वर्ष) गंभीर रूप से घायल हुए है। बताया जाता है कि सोमवार को देर शाम दोनों बाइक से मकबूलपुर से पीठो गांव में अपना खेत देखने जा रहें थें। इसी दौरान पीरू-रघुनाथपुर मोड़ के पास अचानक से एक एक भैंस आ गई, जिसे बचाने में दोनो ही अनियंत्रित होकर बाइक से गिर पड़े। हादसे में हादसे में सच्चिदानंद नाले में जा गिरें जबकि उनके साथ में रहें राम इकबाल सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयें।

रास्ते से गुजर रहे राहगीरों की नजर जब दोनो घायलों पर पड़ी तो उन्होंने हसपुरा थाना को फोन किया। दोनों को इलाज के लिए हसपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां चिकित्सकों ने सच्चिदानंद को मृत घोषित कर दिया। वही दूसरे घायल राम इकबाल का इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। हादसे की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के परिवार में दो बेटिया है। इनमें एक जुली कुमारी(25वर्ष) विवाहित है जबकि दूसरी डॉली कुमारी(18वर्ष) अविवाहित है एवं लड़का दीपांशु कुमार(20वर्ष) है। वही हादसे के बाद हसपुरा के अंचल अधिकारी नोमान अहमद ने मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को मुआवजे दिये जाने के प्रति आश्वस्त किया और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।