DM ने की Indoor Stadium के Repair Work में Progress की समीक्षा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने अपने कार्यालय कक्ष में बैठक कर इंडोर स्टेडियम के मरम्मत कार्य में प्रगति की समीक्षा की।

इस दौरान नजारत उप समाहर्ता सुजीत कुमार ने उन्हे बताया कि औरंगाबाद शहर के इंडोर स्टेडियम की मरम्मत का काफी कार्य कराया जा चुका है। परंतु स्टेडियम के सीलिंग लाइट्स का कार्य अभी कराया जाना है। साथ ही टीटी टेबल का भी रिपेयर कराया जायेगा। स्टेडियम के अंदर बैठने के लिए चेयर्स की व्यवस्था कर दी गई है। अन्य गेम्स जैसे कैरम बोर्ड, चेस आदि की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि इंडोर स्टेडियम में खराब पड़े सभी दरवाजे, खिड़कियों एवं बाथरूम की मरम्मत करा दी गई है। साथ ही इंडोर स्टेडियम में खराब पड़े मशीनों की भी मरम्मत करा दी गई है।

उन्होंने बताया कि इंडोर स्टेडियम के जिम में पर्याप्त मात्रा में इक्विपमेंट्स की व्यवस्था है तथा एसी इंस्टॉल कर दिया गया है। इसके साथ ही खेल कार्यालय एवं इंडोर स्टेडियम की साफ-सफाई भी लगातार कराई जा रही है। बताया कि जिला उद्यान पदाधिकारी द्वारा इंडोर स्टेडियम के प्रांगण का निरीक्षण किया गया था। जिला उद्यान कार्यालय से समन्वय स्थापित कर इंडोर स्टेडियम में उद्यान पौधों का पौधारोपण भी कराया जायेगा। औरंगाबाद नगर भवन की समीक्षा के क्रम में जिलाधिकारी ने नगर भवन की साफ सफाई एवं रखरखाव का जिम्मा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार को दिया जिन्हें आवश्यकतानुसार राशि उपलब्ध कराई जाएगी। बैठक में उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार, औरंगाबाद के अनुमंडल पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, वरीय उप समाहर्ता सुजीत कुमार एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।