बीपीएससी की 66वीं संयुक्त(प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा के संचालन को ले डीएम ने की बैठक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। आगामी 27 दिसम्बर को औरंगाबाद में बीपीएससी की 66वीं संयुक्त(प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा के सफल संचालन को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने गुरुवार को योजना भवन के सभागार में एक बैठक की।

https://liveindianews18.in/mp-inaugurates-airtel-office/

बैठक में अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिन्हा ने सभी केंद्राधीक्षक, स्टेटिक एवं जोनल मजिस्ट्रेट, फ्लाइंग स्क्वाड तथा अन्य परीक्षा कर्मियों को उनके कार्य हेतु दिशा निर्देश दिया। परीक्षा के सफल एवं सुरक्षित परीक्षा संचालन हेतु कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए बैठक में अन्य सभी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। एसडीएम सदर डाॅ. प्रदीप कुमार ने कहा कि 27 दिसम्बर को आयोजित इस परीक्षा के दिन सभी साइबर कैफे एवं फोटो कॉपी, प्रिंट आउट की दुकानेेेेेें अनिवार्य रूप से बंद रहेंगीे। परीक्षा के एक दिन पूर्व सभी केंद्राधीक्षक, अनिवार्य रूप से अपने वीक्षको के साथ बैठक करेंगे जिसमे स्टेटिक मजिस्ट्रेट भी मौजूद रहेंगे।

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने हेतु सभी केंद्राधीक्षक अपने केन्द्र का सैनिटाइजेशन एक दिन पूर्व ही कराना सुनिश्चित करेंगे एवं केन्द्र पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था करेंगे। सभी परीक्षार्थियों के लिए केन्द्रों पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। साथ ही सभी केन्द्रों पर दिव्यांग परीक्षार्थियों के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी। बैठक में औरंगाबाद के जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, जिला शिक्षा पदाधिकारी, सदर एसडीपीओ अनूप कुमार, जिला पंचायती राज पदाधिकारी मुकेश कुमार सिन्हा एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।