डीएम ने किया ईवीएम वेयर हाउस व वीवीपैट गोदाम का निरीक्षण

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देष के आलोक में औरंगाबाद के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सौरभ जोरवााल, पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्रा एवं उप निर्वाचन पदाधिकारी जावेद एकबाल ने औरंगाबाद में प्रखंड परिसर स्थित इवीए वेयर हाउस तथा वीवीपैट गोदाम का मासिक निरीक्षण किया। इस दौरान वेयर हाउस ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया।

फायर फाइटिंग के लिए लगाए गए संयंत्र का मुआयना किया। साथ ही सीसीटीवी का अवलोकन किया। ईवीएम वेयर हाउस की चहारदीवारी तथा परिसर का शीघ्र पक्कीकरण कराने को लेकर भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को निर्देष दिया गया। उल्लेखनीय है कि विभागीय निर्देश के आलोक में जिले मे उपलब्ध एम-3 माॅडल के बीयू, सीयू तथा वीवीपैट को उत्तराखंड के हरिद्वार भेजा जाना है।

इसके लिए मशीनों के आॅनलाइन स्थानांतरण का कार्य इसीआई के मोबाइल एप इएमएस के माध्यम से चल रहा है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने इस कार्यको शीघ्र पूर्ण कराने काउप निर्वाचन पदाधिकारी को निर्देश दिया। वही पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा बच्चों को चैकन्ना रहने का निर्देश दिया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)