विशेष नामांकन अभियान प्रवेशोत्सव को लेकर डीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक, दिए कड़े निर्देश

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में 8 मार्च से शुरू होने वाले प्रवेशोत्सव अभियान को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल बाल विकास परियोजना, जीविका और शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में 20 मार्च तक चलाए जाने वाले इस विशेष नामांकन अभियान की रुपरेखा तैयार की गयी। साथ ही इस कार्य में कोताही नहीं बरतने का डीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया।


महिला दिवस के पर होगा अभियान का शुभारंभ

विशेष नामांकन अभियान प्रवेशोत्सव का शुभारंभ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को जिले के सभी प्रखंडों और विद्यालयों में प्रभातफेरी के माध्यम से किया जाएगा। इसे लेकर डीएम ने पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों से अपील किया कि सभी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और शत-प्रतिशत नामांकन सुनिश्चित कराए। उन्होने कहा कि वतावरण निर्माण के लिए कला-जत्था का भी प्रयोग किया जाएगा। साथ ही खुशबु हो हर फुल में, हर बच्चा स्कूल में के नारे के साथ सभी बच्चों को स्कूल लाए।

डीएम ने दिया सख्त निर्देश

डीएम ने कहा कि 8 मार्च से 20 मार्च तक चलाए जाने वाले इस विशेष नामांकन अभियान की रुपरेखा तैयार कर ली गई है। साथ ही इस कार्य में कोताही नहीं बरतने का सख्त निर्देश भी दिया गया है।