डीएम ने की प्रधान सहायकों के साथ बैठक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने मंगलवार को समाहरणालय सभाकक्ष में सभी प्रधान सहायकों के साथ बैठक की।

बैठक में जिलाधिकारी ने सभी प्रधान सहायकों को 15 मार्च तक सभी कर्मचारियों की एचआरएमएस में शत प्रतिशत एंट्री करने का निर्देश दिया। वही स्थापना उप समाहर्ता अनिल कुमार सिंहा ने बैठक में बताया कि 1 अप्रैल से एचआरएमएस के माध्यम से ही वेतन की निकासी की जा सकेगी। जिलाधिकारी द्वारा सभी प्रधान सहायकों को सीडबल्यूजेसी और एमजेसी के केसेज का यथाशीघ्र निष्पादन करने हेतु निर्देश दिया।

साथ ही कहा कि किसी भी सेवानिवृत कर्मी का सेवांत लाभ लंबित नहीं रखना है। बैठक में सबको यह भी निर्देश दिया कि एसी-डीसी बिल का लंबित प्रतिवेदन महालेखाकार को ससमय भेज देना है। साथ ही लोकायुक्त के मामलो को विशेष ध्यान देकर समय रहते निष्पादित करना है।यह भी कहा कि लोकसभा-विधानसभा के प्रश्नों का जवाब बनाकर ससमय भेजना सुनिश्चित किया जाए। बैठक में अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिंहा, जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिंहा, वरीय उप समाहर्ता अमित कुमार सिंह, आईटी मैनेजर प्रदीप कुमार एवं सभी प्रधान सहायक उपस्थित थे।