रफीगंज में डीएम-डीडीसी ने की कई योजनाओं की जांच

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल एवं उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार ने बुधवार को रफीगंज प्रखंड के भदुकीकला पंचायत के भदुकी एवं ढोसिला पंचायत के नीमा चतुर्भुज गांव में पैक्स गोदाम का निरीक्षण किया।

http://चुनाव हारा हूं-हिम्मत नहीं, जनता के सुख-दुख में आज भी हूं खड़ा : अशोक सिंह

साथ ही चरकावा पंचायत के वार्ड नंबर चार में मुखिया सेराज अंसारी, वार्ड सदस्य मालती देवी के साथ शौचालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके अलावा अधिकारीद्वय ने बद्दोपुर गांव में नल जल योजना के तहत चल रहे निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने दरमियां स्थित आंगनवाड़ी केंद्र के जर्जर भवन का शीघ्र मरम्मत कराने के लिए बीडीओ को निर्देश दिया।

वापसी में डीएम ने रफीगंज प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित व्यापार मंडल गोदाम पहुंचकर धान अधिप्राप्ति की जानकारी ली। व्यापार मंडल अध्यक्ष अशोक सिंह ने धान क्रय में हो रही कठिनाइयों के बारे में जानकारी दी। कहा कि धान में नमी ज्यादा होने के कारण पैक्स एवं व्यापार मंडल को धान खरीदने में अत्यधिक परेशानी हो रही है। इस शिकायत को दूर करने की मांग की। इस दौरान बीडीओ रितेश कुमार सिंह, बीसीओ अमित कुमार, एएसआई दिलीप मंडल एवं मनोज कुमार उपस्थित रहे।