डीएम ने की ‘टीका लो इनाम जीतो‘ काॅन्टेस्ट के 5वें सप्ताह के विजेताओं के नामों की घोषणा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। स्वास्थ्य विभाग और केयर इंडिया के संयुक्त तत्वावधान में कोरोना रोधी टीकाकरण की दूसरी डोज को बढ़ावा देने के लिए चलाये गये कार्यक्रम टीका लो इनाम जीतो काॅन्टेस्ट के 5वें सप्ताह के विजेताओं के नाम को औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने मंगलवार को लक्की ड्रा के माध्यम से घोषित किया।

इस अभियान के तहत वैसे व्यक्ति जिनके कोविड टीकाकरण के दूसरे डोज का समय पूरा हो गया है, वे अपने लिए निर्धारित तिथि के सात दिनों के अंदर दूसरा डोज लेने पर लाॅटरी की पात्रता को पूरा करते है। इस मौके पर जिलाधिकारी नें लोगों से समय पर दूसरा डोज लेने की अपील की। कहा कि जो भी विजेता टीका लो इनाम जीतो अभियान में पुरस्कृत होते है, वे दूसरे लोगो को ससमय टीका लेने के लिए प्रेरित करें। जिले में यह अभियान 27 नवंबर से 31 दिसम्बर 2021 तक जिले में चलाया गया जिसमें साप्ताहिक लकी ड्रा के माध्यम से लाभार्थियों को चयनित कर विजेता को आकर्षक उपहार देकर पुरस्कृत किया जा रहा है।

केयर की उर्वशी प्रजापति ने बताया कि इस अभियान में प्रत्येक प्रखंड में प्रति सप्ताह 10 सांत्वना पुरस्कार तथा 1 बम्पर पुरस्कार देने की योजना है। जिले के 11 प्रखंडों में चयनित सभी लाभार्थियों को 4 साप्ताहिक कार्यक्रम आयोजित कर बम्पर एंव सांत्वना पुरस्कार दिया जा चुका है। शेष अंतिम सप्ताह के लक्की ड्रा के विजेता को जनवरी माह के दूसरे सप्ताह में प्रत्येक प्रखंड में कार्यक्रम आयोजित कर पुरस्कार वितरण किया जाएगा। कार्यक्रम के अंत में तीन लाभार्थियों को मेगा लक्की ड्रा के माध्यम से जिलाधिकारी के द्वारा चयनित कर मेगा पुरस्कार दिया जाएगा। मेगा पुरस्कार के रूप में 32 इंच का सैमसंग स्मार्ट टीवी दिया जाएगा।