कर्पूरी स्मारक की स्वीकृति के लिए जिला पार्षद सम्मानित

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के कर्पूरी सभागार में अखिल भारतीय नाई संघ ट्रेड यूनियन द्वारा रविवार को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय ठाकुर ने की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला पार्षद शंकर यादवेंदु और जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय यादव मौजूद रहे। इस दौरान नाई समाज के सदस्यों ने दोनो अतिथियों को अंगवस्त्र देकर और माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जिला परिषद द्वारा रफीगंज के डाकबंगला स्थित जिला पर्षद की जमीन पर कर्पूरी ठाकुर की आदमकद प्रतिमा के साथ कर्पूरी ठाकुर के नाम पर पुस्तकालय का निर्माण कराने के लिए गये प्रस्ताव के लिए अतिथिद्वय के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में जिला पार्षद ने कहा कि बहुत जल्द ही जगह चयनित कर जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा की स्थापना की जाएगा। वही नाई समाज के सभी लोगों ने यह निर्णय लिया कि महीने के अंत में आने वाले शनिवार को अपनी दुकानें पूरी तरह से बंद रखेंगे। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष मिस्टर ठाकुर, संयोजक अजय ठाकुर, बिरेंद्र ठाकुर, प्रवीण ठाकुर, संतोष ठाकुर, अशोक ठाकुर, कपिल ठाकुर, हीरा ठाकुर के अलावा नाई समाज के कई लोग उपस्थित रहे।