अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ(गोप गुट) का जिला सम्मेलन 12 जून को, तैयारी पूरी

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ(गोप गुट) के जिला सम्मेलन की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं।

12 जून को औरंगाबाद में आयोजित जिला सम्मेलन को सफल बनाने के लिए महासंघ के जिला अध्यक्ष रामईशरेश सिंह, जिला सचिव सत्येन्द्र कुमार, संयुक्त सचिव अमरेन्द्र सिंह, जनेश्वर चैधरी, उपाध्यक्ष अशोक कुमार आदि पदधारकों ने जिले के विभिन्न प्रखंडों में प्रचार जत्था निकाला जिसमें महासंघ से जुड़े विभिन्न विभागीय संगठनों के पदधारकों ने भी हिस्सा लिया। खासकर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, जिला सचिव अवधेश कुमार, सम्मानित अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, मुख्य संरक्षक कृष्णा प्रसाद चंद्रवंशी, जनसेवक संघ के सुरेन्द्र सिंह तथा महासंघ के हसपुरा प्रखंड अध्यक्ष अवधेश कुमार ने विशेष भूमिका निभाई। इस सम्मेलन के प्रचार जत्थे में शामिल पदधारकों ने सम्मेलन के मुद्दों के प्रचार के साथ-साथ सम्मेलन के लिए कोष संग्रह अभियान भी चलाया।

सम्मेलन का उद्घाटन अखिल भारतीय किसान महासभा के महासचिव तथा ओबरा के पूर्व विधायक राजाराम सिंह करेंगे जबकि मुख्य अतिथि औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल होंगे। सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि जन शिक्षा के पूर्व उप निदेशक गालिब खान होंगे जबकि महासंघ के राज्याध्यक्ष जियालाल प्रसाद बतौर प्रेक्षक सम्मेलन के प्रतिनिधि सत्र के उद्घाटनकर्ता होंगे। सम्मेलन में जिले भर के शिक्षक कर्मचारियों के प्रतिनिधि एक जगह जमा होकर आपसी विचार विमर्श के जरिए अगले दो वर्षों के लिए संगठन के विकास की कार्ययोजना का निर्माण तथा भावी संघर्ष आन्दोलन की दिशा तय करेंगे। सम्मेलन में अगले सत्र के लिए महासंघ के जिला स्तरीय पदधारकों का चुनाव भी किया जाएगा जिसे सम्मेलन में उपस्थित प्रतिनिधि अपने बीच से चुनेंगे।