पंचायत समिति सदस्यों की बैठक में हुई जन समस्याओं के निदान पर चर्चा

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड में विकास की विभिन्न योजनाओं व अधूरे कार्यों को पूर्ण कराने को लेकर प्रखंड प्रमुख पंकज कुमार की अध्यक्षता में पंचायत समिति सदस्यों की एक बैठक संपन्न हुई।

बैठक में सभी जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं से अवगत हुए। समस्याओं के जल्द निराकरण को लेकर आश्वासन दिया गया। प्रमुख ने कहा कि जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराने को लेकर संकल्पित है। कहा कि सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लेकर सभी पंचायत समितियों सदस्यों की विशेष बैठक में हम सभी विभिन्न जगहों से आये जनता के माध्यम से उनकी स्वास्थ्य, शिक्षा, सिचाई, जन वितरण प्रणाली, प्रधानमंत्री आवास योजना, राशन तथा विधवा पेंशन आदि को लेकर उत्पन्न समस्याओं से अवगत हुए है।

सभी समस्याओं का समाधान होगा। वहीं पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद और भरोसे के साथ हमें अपना प्रतिनिधि चुना है, उन उम्मीदों पर यथासंभव खरा उतरने की कोशिश करेंगे। इस दौरान प्रवीण पासवान, उमेश यादव, उपेंद्र यादव, वीरू कुमार, कालू खान, आनंद शर्मा समेत कई अन्य सदस्य मौजूद रहें।