भाजपा आलाकमान से मिलकर लौटे देवेंद्र और भूपेंद्र

पटना (लाइव इंडिया न्यूज़ )बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में अब कुछ दिन ही बच गए। 8 अक्टूबर तक प्रत्याशियों को अपना नामांकन दाखिल कर लेना है, लेकिन अब तक एनडीए में सीट बंटवारे के मुद्दे पर कोई फैसला नहीं हो सका है। इधर विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि शनिवार की दोपहर भाजपा नेता भूपेंद्र यादव और देवेंद्र फडणवीस दिल्ली में अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर लौटे हैं।
विशेष विमान से पटना लौटे दोनों नेताबिहार में सीट बंटवारे को लेकर भाजपा के दोनों नेता दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मुलाकात की। इस दौरान सीट शेयरिंग को लेकर गंभीर चर्चा हुई और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने फैसला कर दोनों नेताओं को पटना भेज दिया। पटना लौटने के बाद दोनों नेताओं ने बिहार भाजपा के बड़े नेताओं के साथ बैठक की और पार्टी आलकमान के फैसले से अवगत करा दिया है। पार्टी जदयू और लोजपा के साथ सीट बंटवारे का फैसला कर लिया है अब जदयू के साथ बैठक कर इसे अंतिम रूप देना बाकी है।
*आज रात मुख्यमंत्री नीतीश के साथ बैठक करेंगे भाजपा नेता*
दिल्ली से लौटने के बाद और अपनी पार्टी नेताओं से चर्चा के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता आज रात जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक करेंगे।