नप के आदेश के बावजूद सड़क पर से बोरिंग नही हटाये जाने के खिलाफ मुहल्लेवासियों ने किया प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद नगर परिषद द्वारा शहर के वार्ड नंबर-10 पठान टोली अंसार बाग में सड़क पर की गई अवैध बोरिंग को 24 घंटे के अंदर हटाने के आदेश के 13 दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नही होने के विरोध में सोमवार को मुहल्लें के कुछ लोगो ने नप कार्यालय पर प्रदर्शन किया। वार्ड पार्षद के खिलाफ भी नारेबाजी की।

https://liveindianews18.in/narayan-medical-college-set-up-free-medical-camp/

मुहल्लेवासियों कमाल अहमद, नईम उद्दीन खान, मो. शहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान, मुस्तरी खातून, नफीसा खातून, शहनाज खानम एवं मेहरून खातून ने बताया कि आदेश के 13 दिन बाद भी अब तक न तो अवैध बोरिंग हटा है और न ही 24 अतिक्रमणकारी ने नगर परिषद को मकान से संबंधित कागजात सौंपा है। कहा कि अतिक्रमणकारी को वार्ड पार्षद द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों को नप के अधिकारियों ने यह कह कर शांत कराया कि इस मामले में जल्दी मजिस्ट्रेट बहाल कर कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर बोरिंग करना अपराध है। कोर्ट के रोक के बावजूद बोरिंग कराने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। मुहल्लेवासियों ने अल्टीमेटम दिया है कि यदि 24 घंटे के अंदर बोरिंग नहीं हटाया गया तो वें नगर परिषद के समक्ष आमरण अनशन करेंगे। इस मौके पर निसार अहमद, मो सलाहुद्दीन, मो सद्दाम, मोजिबा खातून, मो. अलीम, मो. आजाद खान, रुस्तम खान, नासिर अंसारी, कलामुद्दीन, शहनाज खानम, मो तासीर एवं जुली खातून भी मौजूद थे।