अघोषित बिजली कटौती के विरोध में पावर सब स्टेशन पर प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अनियमित बिजली आपूर्ति से परेशान उपभोक्ताओं ने शुक्रवार को देव प्रखंड के बालूगंज पचमों पावर सब स्टेशन पर दुलारे पैक्स अध्यक्ष सह जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश महासचिव बिजेन्द्र कुमार यादव के नेतृत्व में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस इलाके में काफी दिनों से बिजली आपूर्ति ठप है। इस समस्या को लेकर विभागीय अधिकारियों से संपर्क करने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। अब हालात यह हैं कि मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहा है। बिजली आपूर्ति के नाम पर विभागीय कर्मचारियों द्वारा विभिन्न तरह के बहाने बनाए जाते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि एक तरफ जहां सरकार किरासन तेल बंद कर रखा है।

वही विद्युत विभाग ने बिजली आपूर्ति बंद कर रखा है। ऐसे में हमारे बच्चों का शिक्षण कार्य भी काफी प्रभावित हो रहा है। घर में लगे उपकरण विद्युत के अभाव में संचालित नहीं हो पा रहे हैं। पैक्स अध्यक्ष ने कहा कि यदि समस्या का तत्काल समाधान नहीं किया जाता है तो आगे बड़ा आंदोलन होगा। प्रदर्शन में बसंत सिंह, अनिल कुमार यादव, शिवध्यान ठाकुर, मंटू ठाकुर, पप्पू यादव, गोलू कुमार, मनोज कुमार यादव, सुमित कुमार, धनंजय यादव, जमाल अख्तर, भीम कुमार यादव, प्रिंस कुमार, पुरुषोतम कुमार, अजित कुमार एवं प्रकाश कुमार आदि शामिल रहे।