चचेरी बहन के घर आये युवक की संदिग्धावस्था में मौत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। चचेरी बहन के घर आये एक युवक की शुक्रवार की देर रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना शहर के सिंहा काॅलेज के पास की है। मृतक 19 वर्षीय प्रिंस कुमार गया जिले के जनकपुरी कॉलोनी निवासी राजेश सिंह उर्फ पप्पू सिंह का पुत्र है।

https://liveindianews18.in/dm-reviewed-development-work-with-all-bdos-and-pos/

मृतक के पिता ने बताया कि उनका पुत्र बचपन से औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भरथौली गांव में अपने ननिहाल में रहता था तथा बद्री नारायण मार्केट में स्थित एक जेवर दुकान में काम करता था। शुक्रवार की शाम वह दुकान से सिंहा कॉलेज के पास अपनी चचेरी बहन के घर गया था, जहां उसकी मौत हो गयी। मौत की सूचना परिजनों को तब मिली जब लोग उसें जगाने गए लेकिन वह नही जागा। पिता ने बताया कि वह कुछ दिनों से बहुत ज्यादा शराब का सेवन कर रहा था।

वहीं मृतक के एक दोस्त ने बताया कि शुक्रवार की शाम भी वह जेवर दुकान के पास पूरी तरह नशे में टुन्न था। दोस्त ने ही स्विफ्ट डिजायर कार से उसको चचेरी बहन के घर पहुंचा कर सुलाया था लेकिन शनिवार की सुबह वह जग नही पाया। सूचना मिलने पर मृतक के पिता गया से औरंगाबाद आये और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। वही परिजनों ने शराब पीने से मौत की आशंका जताई है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत होने की वजह पता चल पाएगी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।