संदिग्धावस्था में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर प्रखंड में बडे़म थाना क्षेत्र में बड़ेम और पचमों गांव के बीच बुधवार को सड़क किनारे से एक युवक का शव बरामद किया गया है।

मृतक की पहचान झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बेदौलिया गांव निवासी राम शर्मा के पुत्र रौशन कुमार(22वर्ष) के रूप में की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराने औरंगाबाद सदर अस्पताल आये स्थानीय पुलिस के चौकीदार रवींद्र चंद्रवंशी ने बताया कि बड़ेम और पचमो के बीच सड़क किनारे संदिग्धावस्था में युवक का शव पाये जाने की सूचना बुधवार की सुबह आसपास के ग्रामीणों ने थाना को दी। सूचना मिलने पर बडेम थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का मुआयना किया।

थानाध्यक्ष रामबाबू ने बताया कि शव को देखने से प्रथमदृष्टया यह प्रतीत होता है कि किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हुई। इसी कारण शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। वही मृतक के परिजनों ने बताया कि रौशन मंगलवार को घर से किसी कार्य के लिए निकला था। वह रात तक घर नहीं लौटा। सुबह पॉकेट में पड़े मोबाइल फोन के माध्यम से हमलोगों को घटना की सूचना मिली। परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।