36 घंटे के बाद मिला युवक का शव, विरोध में सड़क जाम

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रके पौथू थाना के बरपा गांव के अजीत शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की हत्या के बाद खरौना एवं बरपा गांव के बीच तनाव व्याप्त है।

मृतक के चाचा चितरंजन शर्मा ने बताया कि मेरा भतीजा राहुल कुमार प्रतिदिन सुबह में गांव से पश्चिम की ओर खरौना गांव की तरफ दौड़ने जाता था। इसी बीच में एक खेत में बिजली के तार का बहाना बनाकर राहुल कुमार की हत्या कर दी गयी। खेत मालिक गणेश यादव खरौना गांव के हैं, परिजनों एवं ग्रामीणों का कहना है कि खरौना गांव के गणेश यादव ने ही उसकी हत्या कर शव को छुपा दिया है। राहुल कुमार के साथ में दोस्त बरपा गांव निवासी श्याम नारायण के पुत्र विक्रम कुमार भी साथ में था, जो फरार है। उसकी हत्या बुधवार की सुबह लगभग 5 बजे के आसपास हुई है। वह दिन भर घर नहीं आया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किया गया। नहीं मिलने पर बुधवार की शाम पौथु थाना को खबर किया गया। हत्या के बाद आक्रोशित बरपा गांव के लोग खरौना गांव के आरोपी गणेश यादव के घर पहुंचे। गणेश अपने परिवार के साथ घर में ताला बंद कर फरार हो गया। स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है।

सूचना पर बुधवार की रात में ही औरंगाबाद के एसडीपीओ अनूप कुमार, एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार पौथू प्रशासन सहित कई पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। देखते ही देखते माहौल काफी गरमा गया। रात भर पुलिस पदाधिकारियों की खरौना गांव पर पैनी नजर रही। 36 घंटा बीतने के बाद भी शव का पता नहीं चलने पर आक्रोशित लोगों ने पाठक बीघा खरौना भौली पथ को जाम कर दिया। गांव से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पदाधिकारी को भी नहीं निकलने दिया। लोगों का कहना था कि जब तक शव नहीं मिलेगा। तब तक हम लोग सड़क जाम रखेंगे। गुरुवार की सुबह औरंगाबाद के डीएम एवं एसपी ने पौथु थाना में कैंप किया। एसडीपीओ अनूप कुमार, एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार, रफीगंज बीडीओ रितेश कुमार सिंह, अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह, चिकित्सा प्रभारी डॉ. अरविंद कुमार सिंह, हसपुरा थाना, बड़ेम थाना, टाउन थाना, नवीनगर थाना, रिसियप थाना, दाउदनगर थाना, एनटीपीसी थाना के प्रभारी ने खरौना गांव में भारी पुलिस बल के साथ कैंप की।घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ किया, लेकिन अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। वही ग्रामीणों एवं प्रशासन की मौजूदगी में गोताखोरों द्वारा मदार नदी से पुनपुन नदी तक युवक को खोजबीन किया गया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। लगभग एक घंटे बाद शेखपुरा गांव के ग्रामीणों ने पुनपुन नदी में एक शव को तैरता हुआ देख इसकी सूचना बरपा गांव के लोगों को दी। बरपा एवं आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे, शव की पहचान की। शव बरपा गांव निवासी अजीत शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की है। मृतक के पिता अजित शर्मा का देहांत 10 वर्ष पहले ही हो चुका है। घर में विधवा मां एवं मृतक रहा करता था। एक बहन जिसका विवाह एक माह पहले ही हुआ है।