पेड़ पर फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

मधुबनी (गोपाल कुमार)। खुटौना प्रखंड के ललमनियां ओपी थाना क्षेत्र में सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया। सीमावर्ती इलाके के ललमनियां गांव में सीमा से सटे भारतीय क्षेत्र में एक बगीचे में सोमवार को सुबह पेड़ की डाली से एक युवक की लाश फंदे से लटकी हुई ग्रामीणों ने देखा।

खबर पाकर ललमनियां ओपी पुलिस ने दल बल के साथ लाश को अपने कब्जे में लिया और थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम हेतु मधुबनी भेज दिया गया। जहां लाश मिली वहां कुछ ही दूरी पर नेपाली क्षेत्र में सिरहा जिला अंतर्गत झाझपट्टी नाम का एक गांव है।

लाश मिलने की खबर सुनकर उस गांव में भी लोग आए थे। वहां के लोगो ने बताया की फंदे से लटककर मृत युवक 25 वर्षीय रामदुलार राम उन्ही के गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक यह भी पता चला है कि मृत युवक जिस लड़की से शादी करना चाहता था। उससे नही हो पाने के कारण निराश व तनाव ग्रस्त था। कयास लगाया जा रहा है की प्रेम से निराश होकर युवक फांसी झूल गया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)