पटना के निजी विद्यालय के बच्चे का नाले में मिला शव, आक्रोशितों ने विद्यालय में लगाई आग

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजधानी पटना के दीघा में टिनी टोट अकादमी के बच्चे का शव नाले में मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने विद्यालय में जमकर तोड़फोड़ किया। तोड़फोड़ के बाद आक्रोशितों ने विद्यालय भवन को आग के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि पाल्सन रोड निवासी शौलेन्द्र राय के पुत्र आयुष (7 वर्ष) गुरुवार को स्कूल गया था। क्लास खत्म होने के बाद वह वहीं ट्यूशन पढ़ता था। गुरुवार की देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो स्वजन खोजबीन में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद बच्चे का शव पुलिस व स्वजन के प्रयास से गुरुवार की मध्य रात्रि नाले से बरामद हुआ।

बच्चे का शव नाले के चैम्बर के पास उपल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला। सुबह स्थानीय लोगों ने दीघा आशियाना मोड़ और दीघा राम जी चक बाटा पेट्रोल पम्प दानापुर-गांधी मैदान सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशितों ने राहगिरों के साथ मारपीट भी की।

विद्यालय में आग लगाए जाने की सूचना के बाद अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। स्वजन स्कूल प्रबंधन पर बच्चे की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)