डीडीसी ने की औरंगाबाद जिला परिषद की तीन महात्वाकांक्षी योजनाओं के कार्यों की प्रगति की समीक्षा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिला परिषद की तीन महात्वाकांक्षी योजनाओं के कार्यों की प्रगति की उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार ने बैठक कर समीक्षा की।

समीक्षा बैठक में उन्होने बारी बारी से 3 करोड़ 15 लाख 32 हजार 289 की प्राक्कलित राशि से दानी बिगहा बस स्टैंड का जीर्णोदार व व्यवसायिक प्रांगण निर्माण निर्माण, 4 करोड़ 88 लाख 26 हजार 500 की प्राक्कलित राशि से जिला पंचायत संसाधन केन्द्र भवन निर्माण, 99 लाख 99 हजार 500 की प्राक्कलित राशि से जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी का आवास निर्माण के कार्य की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में जिला अभियंता, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, संवेदक एवं प्रथम योजना के लिए कन्सलटैन्ट एवं अपर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में उप विकास आयुक्त द्वारा संबंधित सभी को पूरी गुणवता व समयबद्धता के साथ पूर्ण कराने का निर्देश दिया। साथ ही दानी विगहा बस स्टैंड का जीर्णोदार एवं व्यवसायिक प्रांगण का निर्माण के संबंध में पूरी योजना के बारे में सुक्ष्मतापूर्वक पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से कंसलटैंट के द्वारा बताया गया। उप विकास आयुक्त-सह-मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा संवेदक को कंसलटैंट के संपर्क में रहकर योजना को मूर्त रूप प्रदान करने का निर्दश दिया गया। योजना को अधिकतम 18 सप्ताह में पूर्ण होने सबंधी समयबद्ध कार्यक्रम की रूपरेखा भी संवेदक को दी गई। योजना के पूर्ण होने से दानी बिगहा पार्क के सौन्दर्यीकरण को और भी बल प्रदान मिलेगा और यह योजना औरंगाबाद के विकास की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।