दाउदनगर के आरएसबीपी पेट्रोल पंप ने बांटे लक्की ड्रा के पुरस्कार, प्रथम पुरस्कार के रूप में अरवल के ब्रजेश को मिली बाइक

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दाउदनगर के आरएसबीपी पेट्रोल पंप द्वारा धनतेरस के मौके पर आयोजित लक्की ड्रॉ के प्रथम पुरस्कार प्राप्त विजेता अरवल जिले के ब्रजेश कुमार को मंगलवार को यहां पुरस्कार प्रदान किया गया।

पंप के मालिक सह लोजपा (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा ने विजेता को टीवीएस राइडर मोटरसाइकिल प्रदान की। इस मौके पर कहा कि जीवन में उन्होंने जो भी संस्थाएं या प्रतिष्ठान खड़े किए हैं, उन संस्थाओं के माध्यम से उनकी कोशिश रहती है कि इनसे लोगों को अतिरिक्त लाभ मिलता रहे। यह लक्की ड्रा भी उनकी इसी तरह की कोशिश है।

गौरतलब है कि धनतेरस के दिन हुए लक्की ड्रॉ में सफल विजेताओं को डॉ. चंद्रा ने मोटरसाइकल, एलईडी टीवी, डिनर सेट, प्रेस और कप सेट भेंट किया गया था। लक्की ड्रा का प्रथम पुरस्कार अरवल जिले के पहलेजा गांव निवासी ब्रजेश कुमार के नाम आया था था पर बिहार से बाहर होने की वजह से वे पुरस्कार लेने नहीं आ सके थे। मंगलवार को उन्होंने यहां आकर डॉ. प्रकाश चंद्रा के हाथों पुरस्कार ग्रहण किया। उल्लेखनीय है कि आरएसबीपी पेट्रोल पंप, भारत पेट्रोलियम द्वारा पूरे बिहार-झारखंड में सर्वश्रेष्ठ फ्यूल स्टेशन घोषित है। यहां आने वाले ग्राहकों के लिए कई अत्याधुनिक सुविधाएं नि:शुल्क उपलब्ध हैं। इस मौक़े पर चिंटू मिश्रा, राव मनीष यादव, झोक्की यादव, अंजन दुबे, नितीश यादव, सिक्कू राय, निराज मिश्रा, रंजीत कुमार एवं सहेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।