दाउदनगर के दंपति की सड़क हादसे में सासाराम में मौत, बच्चे हुए अनाथ

  • परिवार पर टूटा दुःखो का पहाड़, पत्नी का इलाज कराने जा रहा था पति
  • तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दोनों को मौत की नींद सुलाया

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के दाउदनगर के एक दंपत्ति की रोहतास जिले में एनएच-19 पर सासाराम के ताराचंडी कोटा गांव के पास  गुरुवार को अहले सुबह हुए सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक 44 वर्षीय बैजू प्रसाद व उसकी पत्नी 40 वर्षीय मीना देवी दाउदनगर शहर के वार्ड-21 दुर्गा क्लब के निवासी थे। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि बैजू अपनी पत्नी को कान की बीमार का इलाज कराने पल्सर बाइक से लेकर वाराणसी जा रहे थे। इस दौरान दोनो जैसे ही कोटा गांव के पास हाईवे पर पहुंचे वैसे ही एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनो की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने दोनों को जिंदा समझकर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

ठेकेदारी का काम करते थे बैजू-सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत के बाद परिवार के लोगों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। मृत दंपति के दो लड़का व चार लड़की है। बड़ी बेटी मंजू की शादी दो वर्ष पहले हो चुकी है। बड़ा बेटा सुनील कुमार बुधवार को ही रांची पढ़ाई करने के लिए गया था। आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक बैजू ठेकेदारी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। उसकी मौत से उसके बच्चे बेसहारा हो गए। ग्रामीणों ने आपदा राहत के तहत जिला प्रशासन से उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)