पंचायत चुनाव में खास उम्मीदवार को वोट नही देना दलित परिवार को पड़ा महंगा, दबंगों ने बुजुर्ग महिला समेत दो को बेरहमी से पीटा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार पंचायत आम निर्वाचन-2021 के तीसरे चरण में खास उम्मीदवार को वोट नही देना एक दलित परिवार के लिए बेहद महंगा पड़ गया। इस मामले में दबंगों ने इस परिवार को पहले ही बुरा अंजाम होने की धमकी दे रखी थी और चुनाव का छः चरण पूरा होते ही इस धमकी को अंजाम दे भी डाला। दबंगों ने न केवल इस दलित परिवार की 80 साल की बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई की बल्कि उसके बेटे को भी नही छोड़ा।

मामला औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र का ईटहट गांव का है। दलित परिवार का कसूर सिर्फ इतना है कि उन्होने पंचायत चुनाव में दबंगों के फरमान की नाफरमानी की और खैरा पंचायत के मुखिया पद के लिए अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट दिया। इसी नाफरमानी से खार खाए दबंगो ने बुजुर्ग महिला कलावती देवी और उसके बेटे भगवती राम को मारपीट कर हड्डियां तक तोड़ डाली।

देखे-वीडियो

धमकाते हुए यह भी कह डाला कि केस करोगे तो क्या होगा। ज्यादा से ज्यादा पैसे ही खर्च होंगे ना। पैसों की हमे कमी नही है लेकिन तुमलोगो का जीना दुभर कर देंगे। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने औरंगाबाद के अनुसूचित जाति-जनजाति थाना की शरण लेते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इधर पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।