अपराधियों ने की दो युवकों की हत्या, घटना को हादसा का रंग देने हेतु शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

http://मधुबनी के हरलाखी में धड़ल्ले से हो रहा खाद कि तस्करी

औरंगाबाद/रफीगंज(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज थाना क्षेत्र में जाखिम स्टेशन के पास रविवार को देर रात अपराधियों ने स्कोर्पियों सवार दो युवकों की धारधार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने मामलें को हादसा का रुप देने के लिए और शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया ताकि ऐसा लगे कि दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हुई हैं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी स्कोर्पियों को ले भागे।

मृतकों की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के इमामगंज चक निवासी मुन्ना कुमार एवं विपिन सिंह के रुप में की गई है। बताया जाता है कि मुन्ना कुमार व विपिन अपने दोस्त रंजीत कुमार के साथ स्काॅर्पियों गाड़ी नम्बर-डीएल 4651 से 28 नवम्बर को शाम में जमुआ गांव में एक बर्थ डे समारोह में गया था। 29 नवम्बर को सुबह भोजन करने के बाद दोनों मुन्ना के भाई बाड़न के घर वार बाजार गये। वही से मुन्ना ड्राइविंग करने लगा और रंजीत को कहा कि वह वार में ही रहे, वापसी में उसे साथ ले लेगा। दोनों के जाने के बाद काफी विलंब होने पर रंजीत ने जब मुन्ना के मोबाइल पर संपर्क किया तो कोई जबाब नही मिला।

पुनः कुछ देर के बाद संपर्क करने पर उसी मोबाइल से जबाब मिला कि जाखिम-बघोई के बीच मे अमरपुरा के सामने दो डेड बॉडी पड़ा है। इसकी सूचना परिजनों को मिली। परिजनों ने स्थानीय थाना को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस बारें में पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि दो युवकों की हत्या की सूचना मिली हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं। मामलें की बारीकी से जांच की जांच की जा रही है।

मौके का डाॅग स्कवायड से कराया गया निरीक्षण-

घटनास्थल रफीगंज थाना क्षेत्र में अमरपुरा के पास रेलवे लाइन के अप ट्रैक में पोल नंबर-520/15 पर रफीगंज थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने ट्रैकर डॉग स्क्वायड डॉग के साथ मौका ए वारदात का निरीक्षण किया। वही एक कथित प्रत्यक्षदर्शी अमरपुरा निवासी उदय पासवान ने कहा कि पूरब से पश्चिम तरफ ट्रेन जा रही थी। इसी बीच यह घटना घटी है। दोनों युवक कान में एयर फोन लगायें हुए थ। इसी बीच ट्रेन के चपेट में आ गये और दोनों की मौत हो गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि छानबीन करने के दौरान यह मामला दुर्घटना साबित हुआ है।