केन्द्रीय कमिटी के सदस्य बीबी पांडेय के निधन पर भाकपा माले ने की शोकसभा

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाकपा माले की केन्द्रीय कमिटी के सदस्य और पार्टी के केन्द्रीय कंट्रोल कमीशन के चेयरमैन बृज बिहारी पांडेय के निधन पर पार्टी ने गहरा शोक जताया है।

उनके निधन पर पार्टी ने ओबरा प्रखंड के रामनगर गांव में एक शोकसभा सह श्रद्धांजलि सभा की। शोकसभा की अध्यक्षता पार्टी के ब्रांच सचिव डॉ. गया वर्मा ने की। शोकसभा में पार्टी के जिला सचिव मुनारिक राम ने कहा कि बृज बिहारी पांडेय के निधन से संपूर्ण कम्युनिष्ट पार्टी सहित गरीबों के आंदोलन का अपूरणीय क्षति हुई है। कहा कि बृज बिहारी पांडेय भाकपा माले के जन्मदाता, कई भाषाओं के ज्ञाता तथा देश के जाने माने बुद्धिजीवियों में एक थे। वें हिंदी पत्रिका लोकयुद्ध के प्रधान संपादक थे।

उनके असामयिक निधन से हम सभी गरीब किसान मजदूर वर्ग के लोग काफी मर्माहित हैं। इस अवसर पर दो मिनट का मौन रखकर शहीद वेदी पर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। कार्यकर्ताओं के बृज बिहारी पांडेय अमर रहे, बीबी पांडेय को लाल सलाम आदि गगन भेदी नारों के साथ श्रद्धांजलि कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में इलाका प्रभारी प्रेम राम, कपिल शर्मा, देवशरण मेहता, सुभाष मेहता, दिनेश पासवान, खुदवां पंचायत के सरपंच कमलेश भगत, राजेश कुमार, नन्दकिशोर वर्मा, विनेश राम, अर्जुन विश्वकर्मा, सुरेश वर्मा, रामस्वरूप वर्मा, संजय वर्मा एवं रामाशीष सिंह आदि मौजूद रहे।