भाकपा माले ने मनाया क्रांतिकारी नेता श्यामसुंदर मेहता का 26वां शहादत दिवस

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाकपा माले ने ओबरा प्रखंड मंे खुदवा पंचायत के बौद्ध बिगहा स्थित शहीद स्मारक पर सोमवार को वरिष्ठ कम्युनिस्ट क्रांतिकारी नेता श्यामसुंदर मेहता उर्फ पंकज जी का 26वां शहादत दिवस मनाया।

इस मौके पर भाकपा माले के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेता पंकज जी, अशोक राम, सूर्यदेव राम एवं भरत राम के चित्रों पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड सचिव दुखन राम ने की जबकि संचालन प्रेम राम ने किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाकपा माले के जिला सचिव मुनारिक राम उने कहा कि भाकपा माले स्थापना काल से ही गरीब गुरबों की इज्जत, प्रतिष्ठा, मान-सम्मान, हक-अधिकार के लिए संघर्ष करती आई है। आने वाले दिनों में भी पार्टी यह आवाज उठाती व संघर्ष करती रहेगी।

इस अवसर पर शहीद परिवारों को अंग वस्त्र व कंबल भी प्रदान किया गया। कार्यक्रम में झंडोत्तोलन पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनगर निवासी नंदकिशोर मेहता ने किया। कार्यक्रम में दो मिनट के मौन रखकर शहीद नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान कामरेड पंकज अमर रहें, कामरेड भरत, कामरेड सूर्यदेव राम, कामरेड अशोक राम अमर रहें, शहीदों के अरमानों को मंजिल तक पहुचायेंगे आदि गगन भेदी नारों के साथ सभी उपस्थित कार्यकर्ताओंने ने संकल्प लिया कि भाकपा माले ही गरीब गुरबों की पार्टी है। इसलिए भाकपा माले को और मजबूत करना है। श्रद्धांजलि सभा को सुभाष मेहता, देवशरण मेहता, अर्जुन विश्वकर्मा, जनार्दन यादव, पूर्व मुखिया अर्जुन यादव, उपेंद्र पासवान एवं मोहन राम आदि ने भी संबोधित किया।