दो टेम्पो के बीच टक्कर, तीन घायल

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र में खिरियावां मोड़ के पास शुक्रवार को अहले सुबह एक पूर्व से खड़े टेम्पों में पीछे से एक अन्य टेम्पों ने जोरदा टक्कर मार दी। टक्कर में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी घायलों को पीएचसी में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायलों में चंदौली निवासी गुप्ता पासवान का पुत्र गोविन्द कुमार, कमल देव पासवान का पुत्र बली पासवान और कर्मदेव पासवान का पुत्र अनिल पासवान शामिल हैं। सभी घायल एक ही परिवार के हैं और वे लोग पूजा करने के लिए झारखंड के रज्जरपा टेम्पो से जा रहे थे। जानकारी के अनुसार चंदौली से अहले सुबह खस्सी की बलि चढाने के लिए रजरप्पा टेम्पो से जाने के क्रम में खिरियावां मोड़ के पास किसी कारण से रुक कर कुछ लोग टेम्पो से उतर कर रोड पर खडे थे और कुछ लोग टेम्पो में बैठे हुए थे।

तभी औरंगाबाद की तरफ से शेरघाटी की ओर जा रहें टेम्पो ने खड़े टेम्पों में पीछे से टक्कर मार दिया। टेम्पों में बैठे लोगो में तीन गंभीर रुप से घायल हो गये। जबकि रोड किनारे खड़े लोग बाल बाल बच गये। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और जायजा लिया। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सत्यनारायण प्रसाद ने बताया कि घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।