अमृत महोत्सव पर एनपीजीसीएल की सीआइएसएक यूनिट के जवानों ने निकाली बाइक के साथ तिरंगा यात्रा 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। आजादी के अमृत महोत्सव के हर घर तिरंगा मुहिम को लेकर मंगलवार को एनपीजीसीएल के नबीनगर पावर प्लांट से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल(सीआइएसएफ) की यूनिट ने तिरंगा यात्रा निकाली।

यात्रा को सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट राघवेन्द्र सिंह एवं एनपीजीसीएल के महाप्रबंधक एके शुक्ला ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक रैली के रूप में निकली तिरंगा यात्रा में सीआईएसएफ के जवानों के साथ एनपीजीसीएल के अधिकारी भी शामिल हुए। कार्यक्रम में 80 जवानों ने तिरंगा लिए बाईक के साथ यात्रा में भाग लिया। बाइक रैली एनपीजीसीएल के टाउनशिप से होते हुए ससना, रहरा, कंकेर, तिवारीडीह, बड़ेम होते बीआरबीसीएल के पावर प्लांट पहुंचकर समाप्त हुई। रैली के बीआरबीसीएल पावर प्लांट पहुंचने पर यहां की सीआइएसएफ यूनिट के डिप्टी कमांडेंट राघवेन्द्र सिंह और  बीआरबीसीएल यूनिट के सहायक कमांडेट राजीव ठाकुर के बीच तिरंगा का आदान-प्रदान कर रैली समाप्त हुई।

इस दौरान रास्ते में सीआइएसएफ के जवानों ग्रामीणों के बीच तिरंगा झंडा एवं पंपलेट बांटकर लोगों को हर घर तिरंगा मुहिम के बारे में प्रोत्साहित एवं जागरूक किया। इस मौके पर डिप्टी कमांडेंट राघवेन्द्र सिंह ने कहा कि तिरंगा झंडा हमारे राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक है। सबके मन में राष्ट्रीय झंडे के लिए प्रेम, आदर और निष्ठा है। यह भारत के लोगो की भावनाओं और जनमानस में एक अद्वितीय एवं विशेष स्थान रखता है। इस मौके पर जीएमआई श्रीनीवास, जीएमआर पी अग्रवाल, एजीएम एके पासवान, एजीएम एचआर सुमिता मारिया लाकड़ा, इंस्पेक्टर गगन सैनी, सब इंस्पेक्टर अनिल राय, सब इंस्पेक्टर आरके सिंह, सहायक उप निरीक्षक संतोष कुमार, वरूण कुमार, हेड कांस्टेबल नितेश कुमार, आजाद सिंह, जी गौतम, जवान ललित कुमार किसलय आनंद, नितेश कुमार एवं सीआइएसएफ के सभी जवान मौजूद थे।