देवकुंड से अगवा बालक पटना से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के देवकुंड थाना मुख्यालय से अपहरण हुए बच्चे को देवकुंड पुलिस ने पटना से सकुशल बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि बारूण थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी छोटू ओझा की पत्नी सोनी कुमारी अपने पिता अयोध्या तिवारी से मिलने देवकुंड आई थी। बुधवार को उसका चार वर्षीय पुत्र सूरज कुमार घर से अचानक गायब हो गया। थोड़ी ही देर में अपहरणकर्ता द्वारा फोन पर बच्चे की मां को धमकी दी गई। बच्चे की मां सोनी कुमारी ने इस बात की लिखित सूचना देवकुंड थाना को दी।

थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण करने वाले युवक को मोबाइल लोकेशन के जरिए काफी भाग दौड़ के बाद पटना पत्रकार नगर थाने के पास से बच्चे के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित युवक की बच्चे की मां के साथ पूर्व से ही जान पहचान थी। पीड़िता सोनी कुमारी के लिखित आवेदन पर धारा 363 भादवि के तहत कांड संख्या 18/22 दर्ज किया गया है। मामले में पटना के जोगीपुर मुहल्ला निवासी दीपा राॅय के 20 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार को आरोपित किया गया है। गिरफ्तार आरोपित को गुरुवार को जेल भेज दिया गया है। वहीं अपहरण हुए बच्चे को परिजनों को सौंप दिया गया है।