नबीनगर को अनुमंडल बनाने का वादा पूरा करे मुख्यमंत्री : डाॅ. शर्मा

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मानवाधिकार फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. शारदा शर्मा ने नबीनगर को अनुमंडल बनाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि नबीनगर के अनुमंडल नहीं बनने से प्रखंड की जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। चाहे जमीन रजिस्ट्री करानी हो या फिर अनुमंडल पदाधिकारी के हस्ताक्षर कराने हो, इसके लिए 30 किलोमीटर दूर औरंगाबाद जाना पड़ता हैं जबकि नबीनगर प्रखंड अनुमंडल के सभी मानको पर खरा उतरता है। डॉ. शर्मा ने कहा कि जब जब चुनाव आता है, तब तब अनुमंडल मुद्दा बनता है।

चुनाव खत्म होते ही मामला ठंडे बस्ते में चलाा जाता है। बिहार विधान सभा 2015 की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार ने यहां तक कह दिया था कि अगर मैं नबीनगर प्रखंड को अनुमंडल घोषित नही करूंगा तो दोबारा अपने पार्टी के लिए वोट नही मांगुगा लेकिन 2020 में भी नीतीश कुमार नबीनगर में पार्टी के लिए वोट मांगने आए लेकिन नबीनगर को अनुमंडल बनने का सौभाग्य प्राप्त नही हुआ। डॉ. शर्मा ने मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराते हुए याद दिलाया है और नबीनगर को अतिशीघ्र अनुमंडल बनाने का आग्रह किया है।