कृषि बिल के विरोध में जाप का बेमियादी धरना पांचवें दिन भी रहा जारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कृषि बिल के विरोध में जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) द्वारा शहर के दानी बिगहा में दिया जा रहा बेमियादी धरना सोमवार को पांचवें दिन भी जारी रहा।

https://liveindianews18.in/in-the-two-day-magadha-samvad-many-people-received-the-honor-for-achievement-in-the-field-of-agriculture-and-art-culture/

पांचवें दिन के धरना का नेतृत्व कर रहे जाप युवा परिषद के पूर्व जिलाध्यक्ष उमेश कुमार यादव ने कहा कि देश में प्रजातंत्र नहीं राजतंत्र चल रहा है। यह हिटलरशाही की सरकार है। यह सरकार किसान मजदूर विरोधी है। किसान मजदूर आत्महत्या करने पर मजबूर हैं लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। सरकार का चिंता सिर्फ और सिर्फ अपनी कुर्सी की है। सरकार किसान मजदूर के खून पसीने की कमाई अदानी अंबानी के हाथों में गिरवी रखना चाहती है जो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार जब तक कृषि कानून वापस नहीं लेती है तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

वहीं पार्टी के वरीय नेता राजीव कुमार शर्मा ने कहा कि देश के किसान अपने हक और पसीने की कमाई को लेकर दिल्ली में लगातार कई दिनों से कड़ाके की ठंड में अपनी शहादत दे रहे हैं, इसकी चिंता सरकार को नहीं है। मोदी सरकार सूट बूट की सरकार है। यह किसान विरोधी सरकार अब ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है। इसका जवाब अगले चुनाव में जरूर मिलेगा। धरना में पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष बलिंदर यादव, रामजन्म यादव, रामपुकार गुप्ता, विजय मेहता, सुनील कुमार, मो.जमील अख्तर, संतोष कुमार यादव, देवेश कुमार उर्फ विक्की, विनय कुमार सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल रहे।