जाप ने किया रेल चक्का जाम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष धनंजय उर्फ भोला यादव के नेतृत्व में गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन पर रेल चक्का जाम किया।

इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाये और तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। नेताओं ने सरकार को तानाशाह बताते हुए कहा कि 70 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में 200 किसान शहीद हो चुके है लेकिन लेकिन सरकार ढुलमुल रवैये को छोड़कर किसानों के हित में नही सोच रही है। उल्टे किसान आंदोलन को समाप्त करने के लिए सरकार हर तरह के हथकंडे अपना रही है। सच्चाई की जीत होती है और किसान एक दिन जरुर जीतेंगे।

कहा कि देश में भयानक आर्थिक मंदी आ गई है। इससे उबरना सरकार के लिए नामुमकिन है। सरकार सिर्फ और सिर्फ बंगाल चुनाव में बिजी है। उसका पूरा ध्यान बंगाल का चुनाव जीतने पर है। चाहे भारत की जनता जहन्नुम में जाए। अभी निकाय चुनाव में पंजाब में जिस प्रकार से बीजेपी का सुपड़ा साफ हुआ, उसी प्रकार बंगाल में भी इनका सुपड़ा साफ होने जा रहा है। रेल चक्का जाम में जाप के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, प्रदेश सचिव धीरेंद्र सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष बलिंदर यादव, कार्यालय सचिव रामजन्म यादव, भोला कुमार एवं संजय शर्मा आदि शामिल रहे।