तेजस्वी दिखा रहा सब्जबाग, रहे सावधान-अपहरण उद्योग को फिर चालू कर देगा 10 लाख नौकरी: जीतन राम मांझी

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज़ 18 )। नीतीश की सरकार बनीं तो गरीब गुरबों को आधुनिक सुविधाओ से युक्त बरामदा सहित चार कमरों का मकान बनेगा। मदनपुर खेल मैदान में शनिवार को एनडीए के रफीगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह के पक्ष में वोट मांगने के लिए चुनावीं जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उक्त बातें कही। उन्होनें लोजपा के सुप्रीमो चिराग पासवान का नाम लिए बिना कहा कि वह भ्रम फैला रहा है कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हनुमान हूं,

वह नीतीश कुमार को घोटालेबाज कह रहा है। उन्होने राजद के तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने के वायदा को झूठा करार देते हुए कहा कि लालू राबडी के 15 साल की सरकार में विकास तो हुआ नहीं, गरीब के बच्चों के लिए चरवाहा विधालय खोल कर शिक्षा से वंचित किया और अपहरण उद्योग चलता था।उसी उद्योग में दस लाख युवाओ को नौकरी देगें क्या। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि अशोक कुमार सिंह को रफीगंज से ईवीएम में एक नंबर पर तीर छाप का बटन दबा कर जिताएं। कुटुम्बा विधानसभा से हम के प्रत्याशी श्रवण भुईयां और औरंगाबाद विधान सभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रामाधार सिंह को कमल छाप पर बटन दबा कर वोट देकर जिताने का काम करें।

दलित, महादलित, गरीब-गुरबों के विकास के बच्चों बेटियो के पढ़ाई के लिए साईकिल योजना, पोषाक योजना, शिक्षा क्रेडिट योजना सहित अन्य योजनाएं चलाई गयी। गांव गांव तक सड़क का निर्माण हुआ, नाली गली पक्कीकरण हुआ, बिजली, घर घर नल का जल पहुंचा और शिक्षा, स्वास्थ्य सुदृढ़ हुआ। सात निश्चय योजना का दूसरा पार्ट लागू होगा। पुनः एनडीए की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी तो हर खेत में पानी पहुंचाया जाएगा। निवर्तमान विधायक सह रफीगंज एनडीए प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि कुछ वोट के व्यापारी वोट खरीदने के लिए झोला पतरा लेकर घुमते चल रहे हैं। रफीगंज में हमको छोड़कर सब बाहरी लोग हैं और वोट मांगते चल रहे हैं। हमारे पिता जी गरीबों के हक और अधिकार के लिए लडाई लड़े और मैं भी वहीं काम कर रहा हूं। उन्होने कहा कि जो भी छोटी गलती मुझसे हुई होगी तो मैं जनता से माफी मांगता हूं। सभा को संबोधित करने वालों में पूर्व एमएलसी राजीव रंजन, रफीगंज के संगठन प्रभारी शौकत अली, पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सत्येन्द्र सिंह, भाजपा वार मंडल अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष राम प्रवेश भुईयाँ, भाजपा के वरीय नेता सुधीर कुमार सिंह, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद, सुदर्शन भुईयां, पूर्व उप प्रमुख धनंजय भुईयाँ, राम विलास भुईयाँ, विनोद सिंह आदि शामिल है। थ्सभा का संचालन जदयू के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने किया।