रिउर पंचायत में बिना चुनावी शोर और ताम झाम के हर पद के उम्मीदवार कर रहे प्रचार, कही जनता खोल रही पत्ते तो कही साध रखी चुपी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं के विभिन्न पदों के लिए हो रहे चुनाव में बारूण प्रखंड के रिउर पंचायत में न बहुत ज्यादा शोर शराबा है और न ही कोई ताम झाम।

यहां हर उम्मीदवार कही अकेले तो कही दो चार समर्थकों के साथ सक्षम होने के बावजूद सीमित संसाधनों के साथ अंतिम क्षण तक चुनाव प्रचार में लगा है।

इस पंचायत में न कही कोई रैली निकल रही है और न ही कही शक्ति प्रदर्शन हो रहा है।

उम्मीदवार साधारण तरीके से चुनाव प्रचार में लगे है। वही कही जनता तुरुप के पत्ते खोल रही है, तो कही चुप भी है।

इसी कड़ी में मंगलवार को रिउर ग्राम कचहरी के लिए सरपंच उम्मीदवार एक दो समर्थको के साथ प्रचार करते नजऱ आए।

वही मुखिया पद के प्रत्याशी उपेंद्र सिंह भी अपने भतीजे के साथ वोटरो से वोट मांगते नजर आए। इस दौरान उन्होने यह भी कहा कि वे पूर्व में मुखिया रहे है और उनके कार्यकाल और निवर्तमान मुखिया के कार्यकाल की तुलना करने पर विकास के मामले में वे ही भारी है।

साथ ही मुखिया पद के एक और नये और युवा प्रत्याशी अजय कुमार सिंह भी सादगी से प्रचार करते नजर आएं। उन्होने भी अन्य उम्मीदवारों की भांति दावा किया कि जनता का उन्हे भरपूर समर्थन है और वे चुनाव जीतेंगे।

इसी दौरान रिउर पंचायत से ही क्षेत्र संख्या-21 से पंचायत समिति सदस्य पद की प्रत्याशी रीता देवी के पति गोपाल सिंह शालीनता से जनसंपर्क करते मिले। उन्होने भी भारी जन समर्थन की बात कही।

इसके अलावा रिउर पंचायत के वार्ड संख्या-11 से ग्राम पंचायत सदस्य पद की उम्मीदवार बेबी गुप्ता के पति अरुण कुमार गुप्ता भी चुनावी जनसंपर्क करते मिले। वे भी पूरी सादगी से वोट मांग रहे थे।