गोह में व्यवसायी की हत्या, विरोध में सड़क जाम, जाम हटवाने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के महद्दीपुर गांव में बुधवार को देर शाम एक कपड़ा व्यवसायी की अपरधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान स्व. बासुदेव यादव के पुत्र शकलेश यादव 38वर्ष के रूप में हुई है।

https://liveindianews18.in/officers-will-be-present-in-the-office-on-friday-every-week-to-solve-the-problems-of-farmers/

बताया जाता है कि रोज की तरह बुधवार को देर शाम दुकान बंद करने के बाद व्यवसायी अपने रिश्तेदार के यहां कोंच थाना के अंसारा गांव में मोटसाइकिल से गया हुआ था। लौटने के बाद ठीक अपने दुकान के सामने बाइक को लगा रहा था। इसी दौरान हथियार से लैस अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी जिससे गोली उसके कमर के उपरे हिस्से में लगी और चीरते हुए निकल गई। व्यवसायी वहीं पर गिर पड़ा। इसके बाद परिजनों ने आनन फानन कोंच निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची उपहारा पुलिस की टीम ने जांच शुरू की। इस दौरान थानाध्यक्ष ने आने में काफी समय लगा दिया जिससे लोग आक्रोशित हो गये।

आक्रोशितों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। हालात बिगड़ते देख आसपास के कई थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची। लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। ग्रामीण एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। लेकिन पुलिस बात को टालती रही। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और एडीपीओ सहित आसपास के आए थानों की पुलिस को को लाठी डंडे लेकर दौड़ाया जिसके बाद पुलिस जान बचाकर भागी। इसके बाद एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने पुनः पहल कर आश्वस्त किया कि पुलिस की गठित अलग अलग टीम छापेमारी कर रही है। अपराधी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे में अपराधी को धरने में पुलिस असफल रही तो उग्र आंदोलन करेंगे। गोह के विधायक भीम यादव मौके पर पहुंचे। उनके काफी समझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण माने। तब जाकर जाम खत्म हुआ। इसके बाद उपहारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। मौके पर गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार, देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, बन्देया थानाध्यक्ष रामजी शर्मा, उपहारा थानाध्यक्ष रामराज सिंह सहित एसएसबी के जवान मौजूद रहे। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।