बस ने मारी बाइक में टक्कर, युवक की मौत, पत्नी-बेटी घायल, हालत गंभीर

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर दाउदनगर थाना क्षेत्र मेें ठाकुर बिगहा के पास मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक उपेन्द्र यादव(35वर्ष) अरवल जिले के कलेर थाना के बेलांव निवासी सिपाही यादव का पुत्र था। दुर्घटना में मृतक की पत्नी शोभा देवी व बेटी मनीषा कुमारी गंभीर रूप से घायल हुई है। दोनो का दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बताया जाता है कि उपेन्द्र अपनी पत्नी व बेटी को लेकर ससुराल दाउदनगर थाना के कनाप जा रहा था। वह जैसे ही ठाकुर बिगहा के पास पहुंचा कि तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दिया, जिससे उपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल जख्मी पत्नी व बेटी को उठाकर तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। साथ ही हादसे की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी।