चोरों ने पांच दुकानों का शटर काटकर नगदी व चांदी के सिक्के उड़ाए

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की रात पांच सीमेंट दुकानों के शटर काटकर नगदी एवं चांदी के सिक्कांे की चोरी कर ली।

http://घटक दलों में समन्वय की कमी से हुई औरंगाबाद की सभी छह विस सीटों पर हार

चोरी को लेकर एक व्यवसायी सीमा गुप्ता ने ओबरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में बताया गया है कि रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा सीमेंट छड़ के दुकान सें एक बैटरी, इनवर्टर, सीसीटीवी कैमरा सहित 20 हजार नगद कैश एवं जमीन से संबंधित कागजात के अलावा बगल के दुकान कुमार के हार्डवेयर से चांदी के सिक्के एवं 15 सौ की नगदी, सुनील कुमार के दुकान में 10 चांदी के सिक्के व पाच हजार नगदी, दीपक कुमार के सीमेंट दुकान से नौ हजार नगद एक चांदी के सिक्का अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया है। शनिवार को सुबह जब दुकान खोलने गए तो सभी दुकान का शटर का मेन ताला टूटा हुआ था।

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना ओबरा थाना को तत्काल दी गयी जिसके बाद थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने पहुंचकर मामले की जांच की। दुकानदारों ने कहा कि पुलिस गश्ती के बावजूद मुख्य बाजार में इतनी बड़ी वारदात होना पुलिस के रवैये पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है। वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के बाद जब दुकानों की जांच की गई तो पाया गया कि दुकानों का शटर लाॅक नहीं लगा हुआ था। बाहर से ही केवल ताले लगाए गए थे। मामले की जांच गंभीरतापूर्वक की जा रही है। जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।