दबंगों ने की महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों पर उल्टा कर दिया केस

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पहले तो दबंगों ने महिला के साथ छेड़खानी की। जब महिला ने विरोध किया तो उल्टे उसके परिजनों पर ही मारपीट और छीनतई का केस ठोक दिया। हालांकि पीड़िता ने भी मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसका मामला मारपीट वाले मामले के बाद का दर्ज किया। मामला रफीगंज के ठकुरार का है।

पीड़िता नीतू देवी ने दुःखड़ा सुनाते हुए बताया कि वह ननद की मौत के बाद उसके गांव से मातमपुर्सी कर अपने भाई गोलू के साथ वापस अपने गांव ठकुरार लौट रही थी। रास्तें में गांव के पुल के पास गांव के ही पवन शर्मा और रामराज शर्मा मेरे साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर दोनो ने मेरे भाई के साथ मारपीट की। मेरे द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगो को जुटता देख दोनो देख लेने की धमकी देते हुए मौके से निकल गये। इस दौरान झपट्टा मारकर मेरे गले से सोने का चेन छीन लिया।

मामले की शिकायत करने जब वह रफीगंज थाना गई तो पुलिस ने सुबह आकर शिकायत करने को कहा। सुबह में पुलिस ने उसकी शिकायत पर प्राथमिकी संख्या-135/21 तो दर्ज कर लिया लेकिन इस प्राथमिकी के पहले पुलिस ने आरोपी रामराज शर्मा की शिकायत पर मारपीट और छीनतई की प्राथमिकी संख्या-134/21 दर्ज कर ली जिसमें मेरे पूरे परिवार को आरोपी बना दिया गया है। इस मामले में पुलिस आरोपियों को पकड़ने के बजाय मेरे परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार करने बार-बार मेरे घर पर आकर धमका रही है। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।