यूक्रेन में फंसे गोह के भाई-बहन, खाने को नहीं मिल रहा भोजन, परिजनों ने लगाई सरकार से मदद की गुहार

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गये औरंगाबाद के गोह के भाई-बहन जंगी देश में बुरी तरह फंस चुके हैं। यहां उनके परिजनों को उनकी वतन वापसी और सुरक्षा की चिंता सता रही है।

गोह के निवासी कुंदन किशोर पांडेय व उनकी पत्नी विमला देवी ने बताया कि उनका पुत्र राहुल कुमार दो वर्षों से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था।

वही पुत्री काजल कुमारी पिछले 8 माह से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं। दोनो फिलहाल यूक्रेन में फंसे हैं। यूक्रेन में फंसे दोनो भाई-बहन को खाने को भोजन नहीं मिल पा रहा है। परिजन अधिकारियों से अपने पुत्र व पुत्री की सही सलामत वतन वापसी कराने की मांग की है।

गौरतलब है कि इन दोनो भाई-बहन के अलावा औरंगाबाद के बारूण प्रखंड के सोननगर का संदीप और कुटुम्बा प्रखंड के रिरिसयप थाना के विश्रामपुर का सौरभ भी यूक्रेन में जंग के बुरे हालात में फंसे है। ये सभी एमबीबीएस के छात्र है और एक सप्ताह से यूक्रेन-रूस जंग के बीत जाने के बावजूद अबतक इनकी वतन वापसी नही हो चुकी है। वही यूक्रेन में एक भारतीय छात्र की हुई मौत ने वहां फंसे छात्रों के परिजनो की चिंता बढ़ा दी है। परिजन बेचैन है और वे दिल्ली-पटना एक किए हुए है।