ट्रैक्टर के चपेट में आकर भाई की मौत, बहन घायल

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के पौथु थाना क्षेत्र मंे पाठक बिगहा गांव के पास साईकिल चलाना सीखने के दौरान ट्रैक्टर के चपेट में आकर भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रुप से घायल हो गई।

https://liveindianews18.in/ddc-revieved-departmental-works-in-weekly-meeting/मृतक की पहचान पाठक बिगहा निवासी गनौरी यादव के 12 वर्षीय पुत्र राम कुमार की गई है। वही घायल बहन 15 वर्षीय ममता कुमारी का स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पौथु थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सदल बल के घटना स्थल पर साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा।

साथ ही घायल बालिका को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। मुखिया प्रतिनिधि शम्भू भारती ने बताया कि मृतक एवं उसकी बहन दोनों साइकिल चलाना सीख रहे था। इसी दौरान पुनपुन नदी से बालू लादकर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट आने से बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बहन घायल हो गई। बालिका की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि सामुहिक घटना है, जांच कर 4 लाख मुआवजा दिया जायेगा।