बीआरबीसीएल में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मना 72वां गणतंत्र दिवस

औरंगाबाद (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। भारतीय रेल बिजली कंपनी लि.(बीआरबीसीएल) की नबीनगर परियोजना में 72वां गणतंत्र दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। इस मौके पर बीआरबीसीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीएम जेना ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। सीआईएसएफ के जवानो तिरंगें को सलामी दी। वही सीइओ ने सीआइएसएफ के परेड का निरीक्षण किया। समारोह मे संगिनी लेडिज क्लब द्वारा राष्ट्रगान एवं देश भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गई।

झंडोत्तोलन करते बीआरबीसीएल के सीइओ
झंडोत्तोलन करते बीआरबीसीएल के सीइओ

इस मौके पर बीआरबीसीएल के सीइओ ने परियोजना के सभी कर्मचारियों और उनकेे परिवारजनों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए परियोजना की कई उपलब्धियों और आने वाले समय के लक्ष्यों पर प्रकाश डाला। साथ ही कोविड-19 के दौरान परियोजना द्वारा किये गये कार्यों और विभिन्न जन कह्मयाणकारी गतिविधियों का उल्लेख किया।

समारोह में परियोजना के कर्मचारियों को उनकेे कार्यक्षेत्र में विभिन्न उपलब्धियों के लिए प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। साथ ही नैगम सामािजक दायित्व के तहत परियोजना से प्रभावित गांवों के दिव्यांगजनो के बीच ट्राई साइकिल वितरित किया गया। इस दौरान सीइओ द्वारा बीआरबीसीएल स्टेडियम प्रांगण में आठ ट्राई साइकिल का वितरण किया गया ।

कार्यक्रम में परियोजना के महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्ष मानव संसाधन, अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण एवं सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट आदि उपस्थित रहे। कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस समारोह में कर्मचारियों और उनके परिवारजनों की उपस्थिति सीमित रखी गई और समारोह का ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सीधा प्रसारण द्वारा अन्य कर्मचारियों और उनके परिवारजनों को जोड़ा गया।