बीआरबीसीएल ने मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस, सीईओ ने फहराया तिरंगा

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बीआरबीसीएल ने अपने परिसर में 76वां स्वतंत्रता दिवस गर्व और सम्मान के साथ मनाया। इस मौके पर बीआरबीसीएल के सीईओ रवि प्रकाश ने तिरंगा फहराया।

इस दौरान बीआरबीसीएल के वरिष्ठ अधिकारियों, संगिनी लेडिज क्लब, सीआईएसएफ की यूनिट के जवानों, स्कूली बच्चों, सोन ऊर्जा टाउनशिप और आसपास के गांवों के निवासियों की बड़े समूह की उपस्थिति रही।बीआरबीसीएल परिसर के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सीईओ द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। इस मौके पर सीईओ रवि प्रकाश ने सीआईएसएफ कर्मियों और सीआईएसएफ फायर विंग से युक्त सीआईएसएफ की प्लाटून का भी निरीक्षण किया। स्टेडियम में मार्च पास्ट करते हुए मुख्य अतिथि ने सैनिकों की सलामी स्वीकार की। सभा को संबोधित करते हुए सीईओ ने भारत को एक स्वतंत्र राष्ट्र बनाने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद किया। उन्होंने बीआरबीसीएल के कर्मचारियों को राष्ट्र निर्माण में उनके प्रयासों और परियोजना के लिए निरंतर कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी।

श्री प्रकाश ने पिछले वर्ष में हासिल की गई विभिन्न उपलब्धियों को सभा के साथ साझा किया और उन्हें अपने मेहनती प्रयास को जारी रखने के लिए प्रेरित किया। बीआरबीसीएल प्रबंधन ने बीआरबीसीएल के सराहनीय प्रदर्शन और अनुकरणीय प्रतिभा को पहचानते हुए सीआईएसएफ कर्मियों को सीईओ ने मेधाविता पुरस्कार से सम्मानित किया। साथ ही नैगम सामाजिक उतरदायित्व के तहत विस्थापित ग्रामीणों के बीच पौधे वितरित किए। वही बीआरबीसीएल के संयंत्र परिसर में महाप्रबंधक(ओ एंड एम) आरआरसी राव ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कार्यक्रम के बाद तिरंगा रैली निकाली गई जो टाउनशिप परिसर में सेंट्रल पार्क तक गई, जहां सीईओ ने देशभक्ति के उत्साह के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया। समारोह का समापन राष्ट्रीय गीत गाकर स्वतंत्रता और बंधुत्व के संदेश के साथ किया गया।