BPSC 66 के नतीजे जारी वैशाली के सुधीर टॉपर, टॉप टेन में औरंगाबाद के दो

685 अभ्यर्थी हुए सफल‚ इनमें 34 बनेंगे ड़ीएसपी

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार लोक सेवा आयोग ने 66 वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। इसमें 685 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। वैशाली के सुधीर कुमार अव्वल रहे हैं । वहीं‚ अरवल के अमर्त्य कुमार आदर्श सेकेंड़ टॉपर और मुजफ्फरपुर के आयुष कृष्णा तीसरे स्थान पर रहे हैं।

आयोग के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि इसमें 34 ड़ीएसपी समेत विभिन्न विभागों में 685 अधिकारियों की नियुक्ति के लिए परिणाम जारी किए गए हैं।

टॉप 10 में वैशाली के सुधीर कुमार‚ दूसरे नम्बर पर अरवल के अमर्त्य कुमार आदर्श और तीसरे नंबर पर मुजफ्फरपुर के आयुष कृष्णा‚ चौथे नम्बर पर पूर्वी चंपारण के सदानंद कुमार‚ पांचवें स्थान पर पटना के विनय कुमार रंजन‚ छठे स्थान पर औरंगाबाद की मोनिका श्रीवास्तव‚ सातवें स्थान पर पटना के सिद्धांत कुमार‚ आठवें स्थान पर औरंगाबाद के अंकित सिन्हा‚ नौवें स्थान पर अररिया के ब्रजेश कुमार और दसवें नंबर पर नालंदा के अंकित कुमार ने इस परीक्षा में सफलता हासिल की है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)