पोखरा से लापता युवक का शव बरामद, विरोध में सड़क जाम, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के चौबड़ा पंचायत के बड़गांव मराही में पोखरा में मंगलवार को एक तैरता हुआ शव मिलने से ग्रामीणों मे सनसनी मच गई।

आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि हमलोग एक शव को जलाने के बाद स्नान करने पोखरा में गये तो बीच में एक शव तैरता हुआ दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना रफीगंज थाना को दी। सूचना पर पुलिस सदल बल मौके पर पहुंची। मामले की जांच की। वहीं मुखिया मो. आलमगीर ने बताया कि शव पानी में तैरता हुआ पाया गया। शव की दोनों आंखें निकली हुई थी। साथ में एक पैशन प्रो बाइक बीआर-02 वाई 7459 बरामद हुआ।

वही मृतक के पिता शाह मोहमदपुर शेरेबिगहा निवासी मो. फैजान ने बताया कि हत्या कर शव को मोटरसाइकल से बांधकर तालाब के बीचो बीच दबा दिया गया। मेरे तीन लड़के और दो लड़की है। मैं पुणे में मजदूरी करता हूं। मेरा लड़का मो. फैसल आईएससी में पढ़ता था। वह 5 मार्च से गायब था। स्थानीय थाना में गुमशुदा होने का सनहा दिया था।

मामलें में पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्मार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट आएगी, उसी के मुताबिक मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी। मुआवजा को लेकर ग्रामीणों ने आंती मोड़ के पास लगभग एक घंटा सड़क जाम रखा। प्रशासन के समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और जाम हटाया तब आवागमन चालू हुआ। मौके पर एसआई भगवान सिंह, एसआई लाल बहादुर सिंह, एसआई अजय कुमार सिंह, जिला परिषद उम्मीदवार तजम्मुल खान, मुखिया प्रत्याशी सूर्यकांत कुमार पाठक, चैबड़ा मुखिया मो. आलमगीर, युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष मो. जुबेर अंसारी, यादव सेना के जिलाध्यक्ष विक्की सिंह यादव के समेत सैकड़के लोग मौजूद रहे।