प्रखंड व अंचल कर्मियों ने ली शराब नहीं पीने की शपथ ग्रहण

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रखंड मुख्यालय में शुक्रवार की सुबह प्रखंड कर्मी एवं अंचल कर्मियों ने शराब को लेकर शपथ लिया। शपथ पत्र की माध्यम से लोगों ने शपथ लिया कि आज दिनांक 26 नवंबर को प्रखंड मुख्यालय के प्रांगण में सत्य निष्ठा के साथ शपथ लेता हूं कि मैं आजीवन शराब का सेवन नहीं करूंगा ।मैं कर्तव्य पर उपस्थित रहूं या ना रहूं।

मैं अपने जीवन में शराब से संबंधित गतिविधियों में किसी प्रकार से शामिल नहीं होऊंगा। शराबबंदी को लागू कराने के लिए जो भी विधि समस्त करवाई अपेक्षित है।मैं उसे पूरा करूंगा यदि शराब से संबंधित किसी भी गतिविधि में शामिल पाया जाऊंगा तो नियमानुसार कठोर कार्रवाई का भागीदार बनूंगा।

इस मौके पर रफीगंज अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी दयानंद कुमार सिंह, प्रधान लिपि विनय कुमार सिंह,लिपिक सोमिया प्रवीण,कुमार मृणाल,प्रखंड सनवयंक आवास अभिनव कुमार , प्रतोष कुमार ,अमित कुमार,एवं अन्य प्रखंड कर्मी एवं अंचल कर्मी उपस्थित रहे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)